सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ पीठानी से व्हाट्सएप पर कॉल करती थीं रिया चक्रवर्ती

Share and Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच के लिए मुंबई गयी पटना पुलिस ने कम समय में कई जानकारियां इकट्ठा करली थीं. हालांकि अब मामला सीबीआई के पास जा चुका है. जबकि पटना पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच अच्छे संबंध नहीं रहे थे.
रिया ने सुशांत का का मोबाइल नंबर भी आठ जून को ब्लॉक कर दिया था. लेकिन इस बीच वह सुशांत के करीबियों के संपर्क में रहीं. वह सुशांत के कई स्टाफ के संपर्क में थीं.
रिया इस दौरान सुशांत के फ़्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से फोन कॉल की बजाय व्हाट्सएप कॉल पर बात करती थीं. इसके अलवा उनकी बातचीत मुंबई के बांद्रा डीसीपी से भी हो रही थी.
सुशांत के स्टाफ श्रुति से रिया की एक साल में 800 बार से ज्यादा बार बातचीत हुई. एक और स्टाफ से रिया की 502 बार कॉल पर बात हुई.
जबकि सुशांत की मौत के बाद रिया ने बांद्रा के डीसीपी से 20 जून से 18 जुलाई के बीच पांच बार बातचीत की. हालांकि इन कॉल डिटेल्स के आधार पर कुछ नहीं कहा जा सकता.
एक इन्टरव्यू के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में कहा था कि वे रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे. उनकी मुलाकात सुशांत ने करवाई थी. जबकि कॉल डिटेल्स में कुछ और ही सच सामने आया है. पिछले एक साल सिद्धार्थ की रिया से कई बार फोन पर बातचीत हुई.
The post सुशांत सिंह केस: सिद्धार्थ पीठानी से व्हाट्सएप पर कॉल करती थीं रिया चक्रवर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.