वसुंधरा की बढ़ी सक्रियता, राजस्थान में क्या कुछ बड़ा होने वाला है?

Share and Spread the love

राजस्थान में सियासी हलचल जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे की अब सक्रियता बढ़ गयी है. उन्होंने शनिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है. पिछले कुछ दिनों से वह दिल्ली में ही मौजूद हैं. शुक्रवार को उनकी मुलाकात भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी हुई.
इन मुलाकातों के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा की पार्टी नेताओं से क्या चर्चा हुई इस पर अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन उनकी इन मुलाकातों को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.
वसुंधरा ऐसे वक्त पर पार्टी नेताओं से मिल रही हैं जब पिछले महीने से राजस्थान में राजनीति संकट बना हुआ है. इस बीच जयपुर में हुई भाजपा की बैठकों से वसुंधरा राजे अलग भी रहीं. यही नहीं सियासी घटनाक्रम पर उन्होंने चुप्पी भी साधे रखी. कांग्रेस में खींचतान पर उनका कोई बयान नहीं आया.
वहीं 14 अगस्त को विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री गहलोत विश्वास मत का प्रस्ताव ला सकते हैं. जानकारों का कहना है कि गहलोत के पास संख्याबल है. वे बहुमत साबित करने को लेकर आश्वस्त हैं.
अशोक गहलोत लगातार आरोप लगाते आए हैं कि उनकी सरकार को गिराने की कोशिश भाजपा कर रही है. जबकि वसुंधरा राजे पर आरोप लगे कि वे गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश कर रही हैं. इन सब आरोपों के पर वसुंधरा राजे चुप्पी साधे रही हैं.
The post वसुंधरा की बढ़ी सक्रियता, राजस्थान में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? appeared first on AKHBAAR TIMES.