लाकडाउन के दौरान डंडा लेकर खड़ा हो गया ‘बादशाह’, पुलिस खड़ी मुस्कराती रही

Share and Spread the love

image credit-social mediaमेरठ शहर में एक ऐसा द्रश्य देखने को मिला, इस शख्स का नाम बादशाह है, आज ये शख्स लाकडाउन के दौरान बकायदा डंडा लेकर चौराहे पर खड़ा हो गया, इस दौरान उधर से निकलने वाले में किसी की भी हिम्मत नहीं हो रही थी कि कोई भी शख्स बिना मास्क के इसके सामने से निकल जाए.
जैसे ही कोई शख्स उसके सामने से बिना मास्क या फिर लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए मिलता, तो वह ऐसा सबक सिखाता कि वो फिर कभी लाकडाउन का उल्लंघन नहीं करेगा, इस दौरान उसने किसी को डंडा लेकर दौड़ाया तो किसी को इतनी खरी खोटी सुनाई कि उसने इस दौरान दोबारा ऐसा ना करने की ठानी.
इस दौरान इस शख्स ने लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले किन्नरों की टोली को भी नहीं छोड़ा. किन्नरों को इस दौरान इतना शर्मिंदा किया कि वे वहां से बैरंग ही लौट गए, देखा जाता है कि आमतौर पर किन्नर अपने पर आ जाएं तो किसी की भी नहीं सुनते हैं फिर उस समय कोई क्यों ना हो.
एक तरफ पुलिस अपने तरीके से लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों को अपने हिसाब से सबक सिखाने का काम कर रही थी, इस दौरान वे गाड़ियों का चालान कर रहे थे, तो कई लोगों के इस दौरान वाहन सीज किए जा रहा थे, तो दूसरी ओर बीच चौराहे पर ये शख्स सिर्फ एक डंडे के सहारे लोगों के होश ठिकाने में लगा हुआ था.
कई बार तो बिना मास्क लगाए लोगों के पीछे इस प्रकार दौडा कि एकबारगी लगा कि वो खुद कानून को हाथ में लेकर किसी के साथ मारपीट ना करने लगे. लेकिन इस शख्स ने डंडा दिखाकर ही अपना काम कर लिया, पुलिसवाले भी उसकी इस कला को देखकर आश्चर्यचकित नजर आए.
The post लाकडाउन के दौरान डंडा लेकर खड़ा हो गया ‘बादशाह’, पुलिस खड़ी मुस्कराती रही appeared first on AKHBAAR TIMES.