काम दिखाने के लिए सिंचाई विभाग ने अपनाया ऐसा पैंतरा वीडियो देख लोग रह गए दंग

Share and Spread the love

गोंडा में सिंचाई विभाग की ऐसी कारस्तानी सामने आई है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विभाग की करतूत उजागर हो रही है. काम हो रहा है ये दिखाने के लिए सिंचाई विभाग ने जो पैंतरा अपनाया उसे देख हर कोई हैरत में रह जाए.
यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है, जब जल शक्ति राज्य मंत्री और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के हवाई सर्वेक्षण का दौरा किया. वीडियो में खुदाई करने वाली मशीन जेसीबी दिखाई दे रही है और आसमान में हेलीकॉप्टर उड़ता दिख रहा है.
बताया जा रहा है कि तटबंध काटने के बाद जब पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर व जल शक्ति राज्य मंत्री बालदेव सिंह के हवाई सर्वेक्षण की खबर लगी, तो विभागीय अधिकारियों में खलबली मच गयी. काम चल रहा है यह दिखने के लिए बांध पर जेसीबी खड़ी करदी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो सिंचाई विभाग की कारस्तानी उजागर कर रहा है। गोंडा में जल शक्ति राज्यमंत्री और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के हवाई सर्वेक्षण के दौरान ऐसे काम करती द‍िखी जेसीबी। pic.twitter.com/wptJwM5gUs
— anurag (@anuragupta06) August 8, 2020

जेसीबी चल तो रही है लेकिन काम नहीं हो रहा है, ऐसा सिर्फ काम को दिखाने के लिए किया गया. ग्रामीणों का कहना है कि विभाग की ऐसी कारस्तानी की वजह से ही तटबंध कटा. इसको लेकर अभियंता प्रमोद कुमार का कहना है कि वे उस समय अपनी साइट पर थे. उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं है.
The post काम दिखाने के लिए सिंचाई विभाग ने अपनाया ऐसा पैंतरा वीडियो देख लोग रह गए दंग appeared first on AKHBAAR TIMES.