राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा जीत हमारी होगी, बीजेपी में पड़ी फूट

Share and Spread the love

राजस्थान में शुरू हुआ सियासी संकट हल होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कांग्रेस में गुटबाजी होने के बाद से लेकर अब तक विधायकों की बाड़ेबंदी की जा रही है. कांग्रेस के विधायक दो गुटों में बंटे हुए हैं. एक गुट सचिन पायलट का है तो दूसरा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का. कोई भी खेमा अपनी मांग से पीछे हटने को तैयार नहीं है.
कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में जारी सियासी घमासान के बीच बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी में फूट पड़ गई है, जीत हमारी ही होगी.
 
image credit-getty imagesअशोक गहलोत ने कहा कि अब भाजपा विधायक बाड़ेबंदी पर जा रहे हैं क्योंकि इनकी पोल खुल गई है. सरकार में तो हम लोग हैं होर्स ट्रेडिंग हो रही थी इसलिए हमें सबको एक साथ रखना पड़ा. भाजपा तीन-चार जगहों पर बाड़ेबंदी कर रही है वो भी चुन-चुन कर. मुझे इनमें फूट पड़ती दिख रही है.
उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई है, वो जारी रहेगी. विजय हमारी होगी, विजय सत्य की होगी, विजय प्रदेशवासियों की होगी, विजय उन तमाम विधायकों की होगी चाहे पक्ष में हैं चाहे विपक्ष में हैं, जो चाहते हैं कि सरकारें अस्थिर नहीं होनी चाहिए.
The post राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा जीत हमारी होगी, बीजेपी में पड़ी फूट appeared first on AKHBAAR TIMES.