सपा नेता रोहित शुक्ला ने पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को सैनिटाइजर व ग्लव्स वितरित किए

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना वायरस का देश में इस समय लगातार प्रकोप बढ़ता जा रहा है, इस बीच देश में लगातार तीसरे लाकडाउन के बाद भी मरीजों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है, अभी तक लगभग 60 हजार के करीब कोरोना से लोग ग्रसित हो चुके हैं, देश में जारी लाकडाउन के बीच उन लोगों के लिए सबसे बड़ी दिक्कत थी जो लोग रोज कमाते खाते थे.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लाकडाउन के पहले ही दिन सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा था कि कोई भी भूखा ना सोने ना पाए, ये आप लोगों की अपने-अपने क्षेत्र की जिम्मेदारी है.

सपा मुखिया के दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए सपा नेताओ और कार्यकर्ताओं ने राज्य के प्रत्येक जिले में मुहिम चलाई जिसका खासा असर भी देखने को मिला. सपा नेता जरुरतमंद और गरीब लोगों के लिए राशन पहुंचाने की पहले ही दिन से ये लोग व्यवस्था कर रहे हैं.
मझवां विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रोहित शुक्ला लल्लू भी क्षेत्र के गरीब और जरुरतमंद लोगों के लिए सहारा बने हुए हैं, इस दौरान उन्होंने मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक व उनकी पूरी टीम को मझवां विधानसभा की तरफ से ग्ल्व्स औऱ सैनिटाइजर भेंट किया.
The post सपा नेता रोहित शुक्ला ने पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को सैनिटाइजर व ग्लव्स वितरित किए appeared first on AKHBAAR TIMES.