मनोज तिवारी ने अमित शाह के कोरोना निगेटिव की दी जानकारी, फिर डिलीट करना पड़ा ट्वीट

Share and Spread the love

गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. अभी भी उनका इलाज चल रहा है. इस बीच उनके कोरोना निगेटिव होने की खबर सामने आई. बीजेपी सांसद और पूर्व दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी. लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा.
केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की ख़बरों को लेकर सफाई दी है. बताया गया है कि गृह मंत्री का अभी तक दोबारा कोरोना टेस्ट नहीं किया गया है.
दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार दोपहर को ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आयी है. जिसके बाद न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने भी तिवारी के हवाले से ये खबर दे दी.
इसके कुछ ही देर बाद गृह मंत्रालय की ओर से स्पष्टीकरण दिया गया. एएनआई ने गृह मंत्रलाय के अधिकारियों के हवाले से बताया कि अमित शाह का कोविड टेस्ट दोबारा अभी तक नहीं किया गया है. इस बीच मनोज तिवारी ने भी अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, जोकि उन्होंने करीब 12 बजे किया था.
कोरोना पॉजिटिव की जानकारी अमित शाह ने खुद दो अगस्त को ट्वीट कर दी थी. उन्होंने बताया था कि शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट कराया था जिसमें कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.
The post मनोज तिवारी ने अमित शाह के कोरोना निगेटिव की दी जानकारी, फिर डिलीट करना पड़ा ट्वीट appeared first on AKHBAAR TIMES.