युवा कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने युवाओं से की अपील, कहा सरकार को जगाइये

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी बीते कुछ समय से लगातार वीडियो संदेश जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी वो अपनी हर सभा और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीएम मोदी को ही घेरने में जुटे रहते थे. कोरोना काल में उन्होंने अपनी रणनीति में बदलाव किया और इस काम के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा लिया.
युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने देश के युवाओं से ये अपील की है कि वो सरकार को जगाएं. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश के युवाओं के मन की बात, रोज़गार दो, मोदी सरकार! आप भी अपनी आवाज़ युवा कॉंग्रेस के #RozgarDo के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये. ये देश के भविष्य का सवाल है.
Image credit- social mediaराहुल गांधी ने आज जो वीडियो जारी किया है उसमें उन्होंने कहा है कि जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे तो युवाओं से वादा किया था कि वो हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरियां देंगे. उन्होंने बड़े-बड़े सपने दिखाए थे. आज हालत ये है कि 14 करोड़ लोगों की नौकरियां छिन गई हैं. वो बेरोजगार हो गए हैं.
इसके पीछे उन्होंने मोदी सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया. कांग्रेस नेता ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन ने देश के आर्थिक ढ़ांचे को नष्ट कर दिया है. सच्चाई ये है कि हिंदुस्तान अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता.

देश के युवाओं के मन की बात:
रोज़गार दो, मोदी सरकार!
आप भी अपनी आवाज़ युवा कॉंग्रेस के #RozgarDo के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये।
ये देश के भविष्य का सवाल है। pic.twitter.com/zOt6ng2T0M
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) August 9, 2020

The post युवा कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने युवाओं से की अपील, कहा सरकार को जगाइये appeared first on AKHBAAR TIMES.