जनता मांगे रोजगार, तो धर्म का नशा चटा दो, पर अब नही, बाक्सर विजेंदर ने कुछ यूं कसा मोदी सरकार पर तंज

Share and Spread the love

image credit-gettyमशहूर बाक्सर विजेंदर सिंह ने रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है, विजेंदर ने कहा है कि मोदी सरकार धर्म के नाम का इस्तेमाल कर अन्य जरुरी मुद्दों से लोगों को ध्यान हटा रही है. विजेंदर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जनता रोजगार मांगे तो धर्म का नशा चटा दो पर अब नहीं.
गौरतलब है कि विपक्ष रोजगार, महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को लंबे समय से घेरता हुआ नजर आया है. अब लाकडाउन से उपजी समस्याओं के बाद स्थिति और गंभीर होती हुई नजर आ रही है. विजेंदर सिंह का निशाना सरकार को लेकर है, उनका मानना है कि जहां देश में बेरोजगारी बढ़ती हुई जा रही है युवाओं को रोजगार के अवसर नहीं मिल पा रहे हैं, वहां पर केंद्र सरकार रोजगार के अवसर बढ़ाए जाने के बजाय धर्म के मुद्दे पर फोकस किए हुए है.
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हाल ही में राममंदिर निर्माण का शिलान्यास किया था, इस दौरान इस मुद्दे को जोर शोर से प्रचारित प्रसारित किया गया था. लाकडाउन से लेकर अभी तक लाखों लोगों की नौकरियां चली गई है, लोगों के रोजगार छिन गए हैं. विजेंदर सिंह कांग्रेस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. उन्होंने दक्षिणी दिल्ली से चुनाव लड़ा था. यहां पर भाजपा के रमेश बिधूड़ी ने जीत दर्ज की थी जबकि विजेंदर सिंह को हार का सामना करना पड़ा था.

जनता रोज़गार माँगे तो धर्म का नशा चटा दो पर अब नही #RozgarDo
— Vijender Singh (@boxervijender) August 9, 2020

 
The post जनता मांगे रोजगार, तो धर्म का नशा चटा दो, पर अब नही, बाक्सर विजेंदर ने कुछ यूं कसा मोदी सरकार पर तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.