राजस्थान ले रहा अंगड़ाई, अब गहलोत गुट ने बीजेपी के 40 विधायकों से साधा संपर्क!

Share and Spread the love

राजस्थान के सियासी संग्राम में समय के बढ़ते-बढ़ते परिस्थितियों में भी परिवर्तन देखने को मिल रहा है, अब तो राजस्थान में अपने विधायकों को लेकर बीजेपी को बी ड़र सताने लगा है. बीजेपी को अब इस बात का ड़र है कि सीएम अशोक गहलोत उसके विधायकों को भी प्रभावित कर सकते हैं. लिहाजा विपक्ष पार्टियों ने भी अभी से ही अपने विधायकों की बाड़ेबंदी शुरु कर दी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनीति के जादूगर कहे जाने वाले गहलोत ने बीजेपी विधायकों सं संपर्क साधा है. राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त से ड़री बीजेपी ने अपने विधायकों को गुजरात भेजना शुरु कर दिया है. गुजरात के पोरबंदर मे बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी की जा रही है.

हालांकि बाडेबंदी में सभी विधायकों को गुजरात नहीं भेजा रहा है, दक्षिण राजस्थान के आदिवासी बहुल इलाके के विधायकों और गुजरात सीमा से सटे जालोर-सिरोही जिले के बीजेपी विधायकों को गुजरात भेजा गया है अभी तक बीजेपी के 23 विधायक इधर से उधर किए जा चुके हैं.
बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के 40 ऐसे विधायक हैं जो गहलोत पाले से संपर्क में हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर रही है कई विधायकों को परेशान किया जा रहा है उन्हें मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जा रही है इस दौरान विधायकों के साथ खरीद फरोख्त की कोशिश की जा रही है ऐसे में विधायकों की खरीद फरोख्त से बचने के लिए इस कदम को उठाया गया है.
The post राजस्थान ले रहा अंगड़ाई, अब गहलोत गुट ने बीजेपी के 40 विधायकों से साधा संपर्क! appeared first on AKHBAAR TIMES.