सपा के इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने व्यक्त किया शोक

Share and Spread the love

image credit-social mediaसोनभद्र के पूर्व सांसद और छानबे विधानसभा से पूर्व विधायक और सपा नेता रहें भाई लाल कोल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया उनके निधन की सूचना मिलते ही उनके आवास पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा सा लग गया, गौरतलब है कि इसके पूर्व में ही 21 जुलाई को उनकी पत्नी का भी स्वर्गवास हो गया था.
अगर इनके राजनीतिक करियर की बात की जाए तो इन्होंने बीजेपी से विधायक बनक राजनीतिक करियर की शुरुआत की इसके बाद वे बीजेपी के दामन को छोड़कर बसपा के हाथी पर सवार हो गए. इसके बाद वे बसपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए और छानबे विधानसभा से विधायक चुने गए.
image credit-social mediaपूर्व विधायक के निधन पर मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व सांसद और पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी के क़द्दावर नेता दलितों पिछड़ों आदिवासियों की आवाज़ भाई_लाल_कोल जी हमारे बीच नही रहे. ईश्वर इनकी आत्मा को शांति और घर वालों को सब्र दे.
इसके अलावा सपा, बसपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शोक व्यक्ति किया और  इस दुख की घड़ी में परिवार का हर कदम साथ निभाने का वादा किया.
The post सपा के इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने व्यक्त किया शोक appeared first on AKHBAAR TIMES.