राजस्थान के सियासी संकट के बीच सचिन पायलट गुट ने राहुल गांधी से मिलने का मांगा समयः सूत्र

Share and Spread the love

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आ रही है कि सचिन पायलट गुट ने राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है. इस जानकारी के सामने आने के बाद सियासी पंडित गणित लगाने में जुट गए हैं.
कांग्रेस सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के लिए अभी तक तारीख और समय निर्धारित नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के संपर्क में हैं. कहा ये भी जा रहा है कि 14 अगस्त से पहले सचिन पायलट खेमे और राहुल गांधी के बीच मुलाकात हो सकती है.

बता दें कि पायलट गुट ने बगावत तो की लेकिन उन्होंने अभी तक पार्टी नहीं छोड़ी. पायलट कई बार ये बात बोल चुके हैं कि वो भाजपा में नहीं जा रहे हैं. कांग्रेस के कई नेता ये चाहते हैं कि राजस्थान कांग्रेस में सुलह हो जाए. कई नेता लगातार इस कोशिश में जुटे हुए हैं.
इसी कोशिश का ही नतीजा है कि अभी तक पायलट गुट ने कांग्रेस पार्टी का दामन नहीं छोड़ा है. अशोक गहलोत भी ये कह चुके हैं कि अगर पायलट गुट पार्टी आलाकमान से माफी मांग ले तो बात बन सकती है और उनकी ससम्मान वापसी हो सकती है.
The post राजस्थान के सियासी संकट के बीच सचिन पायलट गुट ने राहुल गांधी से मिलने का मांगा समयः सूत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.