कांग्रेस विधायक ने लगाए योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे, उन्हें बताया राजनीतिक गुरू

Share and Spread the love

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह अब खुलकर बगावत पर उतर आई हैं. आज उन्होंने बड़ा बयान देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरू बता दिया.
रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर दशकों से काबिज दुकानदारों के खिलाफ अदालत ने फैसला दे दिया. इसके बाद जिला प्रशासन ने दुकानदारों को नोटिस दिया. आज अदिति सिंह उन दुकानदारों के समर्थन में खुलकर उतर आईं.
अदिति वहां पहुंची और वहां मौजूद भीड़ के सामने उन्होंने खुलकर योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक गुरू हैं. मैं इस मामले को उनके संज्ञान में लेकर जाऊंगी, मुझे भरोसा है कि वो इस मामले की जांच कराएंगे और किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

इस दौरान उन्होंने कमला नेहरू ट्रस्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जमीन पर कई दशकों से दुकानदार काबिज हैं तो ट्रस्ट के पक्ष में ये जमीन कैसे फ्री होल्ड हो गई.
बता दें कि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का झुकाव लगातार बीजेपी की तरफ देख जा रहा है. वो कई ऐसे बयान दे चुकी है जो भाजपा के पक्ष में जाते हैं.
The post कांग्रेस विधायक ने लगाए योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे, उन्हें बताया राजनीतिक गुरू appeared first on AKHBAAR TIMES.