एसपी से मिल सपा व्यापारी नेता बोले, बढ़ते अपराध की वजह से व्यापारी वर्ग पलायन करने मजबूर

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा, उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल और वैश्य महासंगठन के प्रतिनिधि मंडल ने आज कानपुर के पुलिस अधीक्षक दक्षिण दीपक भूकर से मुलाकात कर शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध पर चिंता जताते हुए कहा अगर हालात न सुधरे तो व्यापारी वर्ग और वैश्य समाज शहर से पलायन करने को मजबूर होगा.
सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने व्यापारी वर्ग और वैश्य समाज की सुरक्षा के लिए एक मांग पत्र भी सौंपा. उन्होंने कहा कि कानपुर शहर औद्योगिक राजधानी की जगह अपराध की राजधानी बन गया है. शहर में लगातार हो रही अपराध की घटनाओं ने व्यापारियों में भय व्याप्त कर दिया है. व्यापारियों को हर समय अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता लगी रहती है. चोरी, लूट, छिनैती के साथ साइबर फ्रॉड के मामलों ने भी व्यापारियों की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि पुलिस को वाहन चेंकिंग के नाम पर आम लोगों का उत्पीड़न करने की बजाए अपराध पर लगाम लगाने और उनका खुलासा करने पर जोर देना चाहिए. सपा नेता ने कहा कि त्यौहार के समय बाजारों में गश्त बढ़ाई जाए और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की जांच की जाए.
वैश्य महासंगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय बिस्वारी ने मांग रखी की शराब ठेकों के बाहर पुलिस ज़्यादा तैनात की जाये ताकि महिलाएं, बच्चे आते जाते वक्त खुद को सुरक्षित महसूस करें.
एसपी ने सभी मुद्दों पर कार्रवाई का भरोसा दिया. साथ ही यातायात सुरक्षा अभियान में सहयोग का भी आश्वासन दिया. इस मौके पर सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता, वैश्य महासंगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय बिस्वारी, वैश्य महसंगठन के कानपुर नगर अध्यक्ष पारस गुप्ता आदि थे.
The post एसपी से मिल सपा व्यापारी नेता बोले, बढ़ते अपराध की वजह से व्यापारी वर्ग पलायन करने मजबूर appeared first on AKHBAAR TIMES.