गुर्जर स्वाभिमान संघ के अध्यक्ष ने 10वीं में 91 प्रतिशत अंक लाने वाले छात्र को किया सम्मानित

Share and Spread the love

28 जुलाई को घोषित राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन की दसवीं की परीक्षा परिणाम में रांकौली गांव के होनहार छात्र को गुर्जर स्वाभिमान संघ की ओर से सम्मानित किया गया. सम्मान पाकर छात्र का चेहरा खिल गया और उसने भविष्य में और अच्छे नंबर लाने का संकल्प लिया.
गुर्जर स्वाभिमान संघ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष लखन गुर्जर रांकौली ने रांकौली गांव निवासी रामगोपाल गुर्जर को सम्मानित करते हुए राधा कृष्ण की तस्वीर और 2100 रूपये का चेक सौंपा. लखन गुर्जर ने रामगोपाल के अच्छे भविष्य की कामना करते हुए आगे भी उसकी मदद करने का आश्वासन दिया.
उन्होंने कहा कि हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में 91 प्रतिशत अंक हासिल करने वाला रामगोपाल गुर्जर मध्यम वर्ग के परिवार से ताल्लुक रखता है. इस समय वो अरावली शिक्षा समिति कठूमर भरतपुर से पढ़ाई कर रहा है.

सम्मान पाने के बाद छात्र रामगोपाल ने बताया कि उसका सपना यूपीएससी में जाना है. इसके लिए वो अभी से जीतोड़ मेहनत कर रहा है. उसने कहा कि इंटर मीडिएट की परीक्षा में इससे भी अच्छे नंबर लाने का प्रयास करूंगा.
बता दें कि राजस्थान बोर्ड परीक्षा की दसवी कक्षा में 80.63 प्रतिशत छात्र उत्तीर्ण हुए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सभी सफल हुए छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की थी.
The post गुर्जर स्वाभिमान संघ के अध्यक्ष ने 10वीं में 91 प्रतिशत अंक लाने वाले छात्र को किया सम्मानित appeared first on AKHBAAR TIMES.