बाढ़ इलाके में जायजा लेने पहुंचे भाजपा सांसद की लोगों ने करदी पिटाई

Share and Spread the love

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद बाढ़ प्रभावित इलाके में जायजा लेने पहुंचे थे इस दौरान लोगों ने उनकी पिटाई करदी. मिल रही जानकारी के मुताबिक पिटने वाले नेता जनार्दन सिंह सिंग्रीवाल हैं.
सिग्रीवाल महाराजगंज से लोकसभा सांसद हैं. जानकारी के मुताबिक वह 8 अगस्त की शाम अपने समर्थकों के साथ सीवान के लकड़ी नबीगंज स्थित पडौली पंचायत भवन पहुंचे थे.
सांसद जनार्दन के मुताबिक वे वहां बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने के बाद पहुंचे थे. जब वह जायजा ले रहे थे इसी बीच पंचायत के मुखिया और असामाजिक तत्वों ने मारपीट की. जबकि मुखिया की तरफ से कहा गया है कि सांसद जी कभी नहीं दिखे, अब विधानसभा चुनाव आ रहे हैं तो दिख रहे हैं.
कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए चुटकी ली है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Aayiye aapka intezaar tha; This is how BJP leader was welcomed by flood affected villagers in Bihar pic.twitter.com/p0u9X0FO3x
— Salman Nizami (@SalmanNizami_) August 10, 2020
एक यूजर ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि बाढ़ के समय कोई मदद नहीं और अब चुनाव प्रचार के लिए आए हैं सांसद. लोगों ने पिटाई करदी. बिहार में बहार है.

‘बाढ़ के समय कोइ मदद नही और अब चुनाव प्रचार के लिए आये हैं सांसद”
बीजेपी के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की बाढ़ राहत शिविर में लोगों ने कर दी पिटाई।
बिहार में बहार है। pic.twitter.com/DNGeKcv82C
— Dr Pooja Tripathi (@Pooja_Tripathii) August 10, 2020

The post बाढ़ इलाके में जायजा लेने पहुंचे भाजपा सांसद की लोगों ने करदी पिटाई appeared first on AKHBAAR TIMES.