चिराग पासवान बोले- लोजपा सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार

Share and Spread the love

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अपनी तैयारी में लगे हैं. जबकि विपक्ष कोरोना संकट के बीच चुनाव का विरोध कर रहा है. हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी बयान आया है कि उन्हें भी लगता है कि ऐसे वक्त में चुनाव होना संभव नहीं है.
कोरोना संकट के बीच चुनाव होने चाहिए या नहीं? सूबे में लगातार इस पर चर्चा हो रही है. इस बीच एनडीए के सहयोगी दल लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान आया है.
राज्य में कोरोना संकट और बाढ़ के बीच विधानसभा चुनाव के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि अभी बिहार में चुनाव कराने का वक्त नहीं है. लिहाजा चुनाव टाल देना चाहिए. हालांकि उन्होंने कहा कि इस पर फैसला चुनाव आयोग करेगा.
इस बीच चिराग पासवान ने ये भी कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है, लेकिन हम सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए नहीं. हम जानबूझकर लोगों को मौत के मुंह में नहीं डाल सकते हैं.
वहीं वर्चुअल रैली के सवाल पर चिराग ने कहा कि बिहार के सभी समाज के बीच वर्चुअल रैली के जरिए नहीं पहुंचा जा सकता है. खासतौर पर पिछड़ा वर्ग अभी तकनीक से दूर है.
उन्होंने कहा कि एनडीए की तीन पार्टियां अगर एक साथ चुनाव लड़ने जा रही हैं तो एजेंडा भी तीनों का होगा. बिहार में अब किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है.
The post चिराग पासवान बोले- लोजपा सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार appeared first on AKHBAAR TIMES.