भाजपा नेता ने किया दावा, कहा गहलोत सरकार का गिरना तय, आज नहीं तो कुछ दिनों बाद…

Share and Spread the love

Image credit- social mediaराजस्थान में बीते कुछ समय से चले आ रहे राजनीतिक संकट का समाधान अब होता दिखाई दे रहा है. राहुल और प्रियंका गांधी की सक्रियता के बाद अब पायलट का रूख नरम पड़ता दिख रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहले ही कह चुके हैं कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है.
इसी बीच राजस्थान बीजेपी विधायक दल के नेता गुलाब चंद कटारिया ने दावा करते हुए कहा कि गहलोत सरकार का गिरना तो तय है, आज नहीं तो कुछ दिनों बाद सही. कटारिया ने कहा कि मंगलवार को बीजेपी विधायकों की बैठक बुलाई गई है.
उन्होंने कहा कि अगर गहलोत सरकार गिरती है तो ये कांग्रेस के आंतरिक कलह का नतीजा होगा. उन्होंने कहा कि अगर सुलह हो भी गई तो भी ये सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकेगी.

बता दें कि राजस्थान में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 18 विधायकों को साथ लेकर अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.
हालांकि इस दौरान उन्होंने बार बार ये कहा कि वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं, उनकी लड़ाई गहलोत के खिलाफ है न कि पार्टी के खिलाफ. यही वजह थी कि उन्होंने इतनी नाराजगी के बाद भी पार्टी नहीं छोड़ी.
कांग्रेस आलाकमान ने भी पायलट के खिलाफ कोई फैसला नहीं लिया था. आज पायलट और राहुल गांधी के बीच बातचीत के बाद कहा जा रहा है कि सबकुछ ठीक हो गया है.
The post भाजपा नेता ने किया दावा, कहा गहलोत सरकार का गिरना तय, आज नहीं तो कुछ दिनों बाद… appeared first on AKHBAAR TIMES.