शिवसेना नेता संजय राउत का अब बिहार सरकार पर तंज, बोले- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. बिहार सरकार ने इस मामले की जांच के लिए केंद्र से सीबीआई जांच कराने की सिफारिश की थी. जिसके बाद केंद्र ने सीबीआई जांच के निर्देश दिए थे. इसको लेकर ही संजय राउत ने तंज कसा है.
सोमवार को राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की, यह उसकी मजबूरी है. सीबीआई केंद्र सरकार की एजेंसी है. केंद्र की ऐसे मामले में अपनी मजबूरी होती है.
आगे उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी. जबकि उनका इससे कोई संबंध नहीं है. मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?
इससे पहले संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि सुशांत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी के कारण परेशान थे. उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. जिसके बाद सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि शिवसेना ऐसा कह रही है.
राउत के इस बयान की कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि शिवसेना सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं हर परिवार की कुछ कहानी होती है. शिवसेनावालों की भी बहुत है. लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है. शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न कि टुच्चापन.
The post शिवसेना नेता संजय राउत का अब बिहार सरकार पर तंज, बोले- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? appeared first on AKHBAAR TIMES.