ट्रेनें चलेंगी या रहेंगी बंद, रेलवे ने बयान जारी कर दी जानकारी

Share and Spread the love

रेलवे बोर्ड ने सोमवार को ट्रेनें चलने को लेकर अपना बयान जारी किया है. रेलवे की ओर से कहा गया है कि ट्रेनों को फिर से शुरू करने या स्थगित करने से संबंधित किसी भी प्रकार का सर्कुलर जारी नहीं किया गया है. अगले आदेश तक रेल सेवाएं निलंबित रहेंगी.
सोशल मीडिया पर एक नोटिस वायरल हुआ है. जिसमें बताया गया कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सभी मेल/एक्सप्रेस, पैसेंजर और उप-नगरीय ट्रेन सेवाएं 30 सितम्बर तक स्थगित रहेंगी. इसी को देखते हुए रेलवे को अपना बयान जारी करना पड़ा है.
रेलवे ने कहा है कि ट्रेनों के रद्द होने को भले ही आगे बढ़ा दिया गया हो, लेकिन स्पेशल मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें जारी कार्यक्रम के अनुसार चलती रहेंगी. रेल मंत्रालय ने कहा कि मीडिया के कुछ हिस्सों में यह खबर चल रही है कि रेलवे ने 30 सितम्बर तक सभी नियमित ट्रेनों को रद्द कर दिया है. यह गलत जानकारी है. रेल मंत्रालय ने कोई भी नया सर्कुलर जारी नहीं किया है. स्पेशल मेल एक्सप्रेस ट्रेनें चलती रहेंगी.

Some section of media is reporting that Railways has cancelled all regular trains till 30th September. This is not correct. No new circular has been issued by Ministry of Railways.
Special Mail Express trains shall continue to run.
— Ministry of Railways (@RailMinIndia) August 10, 2020

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कि हमने पैसेंजर और स्पेशल ट्रेनों को स्थगित करने को लेकर 11 मई 2020 को पात्र जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि अगले आदेश तक ये ट्रेन सेवाएं स्थगित रहेंगी.
The post ट्रेनें चलेंगी या रहेंगी बंद, रेलवे ने बयान जारी कर दी जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.