मशहूर शायर राहत इंदौरी का हुआ निधन, आज ही ट्वीट कर दी थी कोरोना होने की जानकारी

Share and Spread the love

मशहूर शायर राहत इंदौरी का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे. जिसके उपचार के लिए वह मध्य प्रदेश के इंदौर में 10 अगस्त की देर रात भर्ती हुए थे. कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर दी थी.
राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा था कि कोविड के शुरूआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं. दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन न करें. मेरी खैरियत ट्वीटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.

कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ
दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ
एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.
— Dr. Rahat Indori (@rahatindori) August 11, 2020

राहत इंदौरी मशहूर शायर हैं. बॉलीवुड के लिए उन्होंने कई गाने भी लिखे हैं. 70 वर्षीय इंदौरी अपने खास अंदाज में शायरी पढ़ने के लिए मशहूर रहे.
वहीं शुरूआती जानकारी के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. कोरोना और सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
The post मशहूर शायर राहत इंदौरी का हुआ निधन, आज ही ट्वीट कर दी थी कोरोना होने की जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.