बुलंदशहर: सुदीक्षा की कैसे गयी जान चाचा ने सुनाई हादसे की कहानी, पुलिस का दावा कुछ और

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अमेरिका में पढ़ रही सुदीक्षा भाटी की सड़क हादुर्घटना में सोमवार को जान चली गयी. गरीब परिवार की बेटी सुदीक्षा छुट्टियों में घर आई थी. अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज से करीब चार करोड़ रूपये की स्कालरशिप मिली थी. परिजनों का आरोप है कि कुछ बाइक सवार युवकों ने सुदीक्षा के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. इसी दौरान दोनों बाइक की टक्कर हो गयी.
पुलिस छेड़छाड़ के मामले से इनकार कर रही है. जबकि सुदीक्षा के साथ जा रहे उनके चाचा सतेन्द्र भाटी ने बताया है कि बुलेट सवार कुछ युवकों ने काफी देर तक उनका पीछा किया. बाद में आगे आकर अचानक ब्रेक लगा दिए.
उन्होंने बताया कि हम बच्चे को स्कूटी से लेने जा रहे थे. चौराहा पार करते ही बुलंदशहर गांव पड़ता है, वहां एक बुलेट थी जिसने कई बार हमें ओवरटेक किया. हमने अपनी स्कूटी धीमी कर ली. फिर बुलेट वाला स्टंट मारने लगा.
उन्होंने कहा कि उसने आगे आकर अचानक ब्रेक लगा दिए. हमारी स्कूटी की उसमें सीढ़ी टक्कर लगी और मैं गिर गया. मेरी भतीजी सिर के बल पीछे गिरी. मैं बुलेट वाले को पहचान नहीं पाया. बुलेट पर जाट लिखा था. घटना के बाद वह चला गया.
जबकि सुदीक्षा के भाई का कहना है कि हमारी स्पीड 30 की रही होगी. दीदी पीछे गिर गयी और मैं आगे गिरा लेकिन मुझे चोट नहीं आई. सुदीक्षा के घर के एक अन्य सदस्य ने कहा कि पुलिस आधे घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची. मामले को छुपाने की कोशिश हो रही है. पुलिस को क्या पता कि गाड़ी चाचा चला रहे थे या भाई चला रहा था.
वहीं पुलिस का कहना है कि सुदीक्षा अपने नाबालिग भाई के साथ बाइक से जा रही थी और आमने-सामने की टक्कर से हुई दुर्घटना में सुदीक्षा की जान गयी है. बुलंदशहर के डीएम रवीन्द्र कुमार ने कहा है कि आरंभिक जांच में जो बात सामने आई है वो यह है कि बाइक सुदीक्षा भाटी का भाई चला रहा था. चाचा के बाइक चलाने की बात ठीक नहीं है.
उन्होंने कहा कि छेड़छाड़ की बात अभी तक सामने नहीं आयी है, लेकिन मामले की पूरी जांच की जा रही है. जल्द ही तथ्य सामने आएंगे.
The post बुलंदशहर: सुदीक्षा की कैसे गयी जान चाचा ने सुनाई हादसे की कहानी, पुलिस का दावा कुछ और appeared first on AKHBAAR TIMES.