भाजपा नेता बोले, सिर्फ मोदी नाम के सहारे न बैठें, 2024 में सत्ता पाने के लिए करें काम

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के सहारे न बैठें, 2024 में सत्ता पाने के लिए पूरे दमखम के साथ मेहनत करें.
भाजपा नेता राम माधव ने आंध्र प्रदेश के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि पीएम मोदी के कंधों पर बंदूक रखकर लड़ाई में उतरने की कोशिश न करें. यदि आप ऐसा करते हैं तो आप पीछे रह जाएंगे.
भाजपा नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगले 10-15 तक देश के प्रधानमंत्री रहेंगे. हम उनके सुशासन और लोगों के अनुकूल उनके कार्यक्रमों से लाभ अर्जित करेंगे.

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में विपक्ष की स्थिती में एक खालीपन है. हमें उस खालीपन को भरना होगा और 2024 में सत्ता पाने के लिए पूरी मेहनत और लगन के साथ काम करना होगा.
भाजपा नेता ने कहा कि हर चीज के लिए दिल्ली नेतृत्व के भरोसे न रहें. जो जरूरत होगी वो दिल्ली में बैठे नेता करेंगे मगर पार्टी की स्थानीय इकाई को पूरी मेहनत करनी होगी.
बता दें कि 2019 में हुए आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला था. जिसके बाद जगन मोहन रेड्डी राज्य के मुख्यमंत्री बन गए थे.
The post भाजपा नेता बोले, सिर्फ मोदी नाम के सहारे न बैठें, 2024 में सत्ता पाने के लिए करें काम appeared first on AKHBAAR TIMES.