लॉकडाउन के बाद भी बिहार में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, सरकार फेल: मंजूबाला पाठक

Share and Spread the love

देश में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 लाख पार कर गई है. बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के रोजाना 50 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. बिहार में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 86 हजार के पार पहुंच गई है. अब इसे लेकर विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रहा है.
बिहार महिला कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष मंजूबाला पाठक ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन-6 लागू किया गया मगर इसके बावजूद संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार ने लॉकडाउन का एलान तो कर दिया मगर न तो कोई निश्चित गाइडलाइन है और न ही इसे सही तरीके से अमलीजामा पहनाने की व्यवस्था.

कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है और सरकारी तंत्र मूकदर्शक बना हुआ है. मंजूबाला पाठक ने कहा कि अधिकांश कोरोना मरीजों को घर में ही क्वारंटीन किया जा रहा है, अस्पतालों में बेड नहीं है, जो मरीज अस्पताल में भर्ती हैं उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है.
पश्चिमी चंपारण इलाके का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 2300 के करीब पहुंच गई है. कांग्रेस नेता मंजूबाला ने राज्य की नितीश सरकार से मांग करते हुए कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन को सही से लागू कराया जाए और लोगों को असुविधा न हो इसका भी ध्यान रखा जाए.
The post लॉकडाउन के बाद भी बिहार में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, सरकार फेल: मंजूबाला पाठक appeared first on AKHBAAR TIMES.