बिहारः उद्घाटन से पहले टूटी पुल की अप्रोच रोड, तेजस्वी यादव ने सीएम नितीश पर कसा तंज

Share and Spread the love

बिहार के सत्तारघाट पुल का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि एक और पुल की अप्रोच रोड उद्घाटन से पहले ही टूट गई. इस पुल का आज सीएम नितीश कुमार को उद्घाटन करने वाले थे. इससे पहले सत्तारघाट पुल की अप्रोच रोड उद्घाटन के 29 दिन बाद ही बह चुकी है. इसे लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है.
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नितीश नीतीश कुमार ने वर्षों से 509 करोड़ की लागत से बन रहे बंगरा घाट पुल का अभी आनन-फानन में उद्घाटन कर दिया लेकिन पुल की अप्रोच पथ टूटी हुई है. टूटे हुए पुलों, पथों और बाँधों के उद्घाटन की इन्हें इतनी जल्दी क्यों है? उद्घाटन से पहले ही पथ टूटना इनके काले भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है?

एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वीडियो में देखिए. पटना में बैठकर 509 करोड़ की लागत के जिस पुल का अभी नीतीश कुमार जी उद्घाटन कर रहे है उसका पहुँच पथ वास्तविक लोकेशन पर धँस रहा है. अब इससे ज़्यादा भ्रष्टाचार का बड़ा सबूत क्या होगा? कोई पुल उद्घाटन के दिन, कोई उद्घाटन के पहले और कोई उद्घाटन के 29 दिन बाद टूट जाता है.
बता दें कि जिस बंगरा घाट मेगा ब्रिज की अप्रोच रोड टूटी है उस पुल की लागत 509 करोड़ रूपये है. बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर में सारण बांध टूटने की वजह से इस पुल की अप्रोच रोड टूटी है.

वीडियो में देखिए। पटना में बैठकर 509 करोड़ की लागत के जिस पुल का अभी नीतीश कुमार जी उद्घाटन कर रहे है उसका पहुँच पथ वास्तविक लोकेशन पर धँस रहा है।अब इससे ज़्यादा भ्रष्टाचार का बड़ा सबूत क्या होगा?कोई पुल उद्घाटन के दिन,कोई उद्घाटन के पहले और कोई उद्घाटन के 29 दिन बाद टूट जाता है। pic.twitter.com/LVvfXmuZCi
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) August 12, 2020

The post बिहारः उद्घाटन से पहले टूटी पुल की अप्रोच रोड, तेजस्वी यादव ने सीएम नितीश पर कसा तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.