कश्मीर के पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में जौनपुर का ‘लाल’ जिलाजीत यादव हुआ शहीद

Share and Spread the love

image credit-social mediaकश्मीर के पुलवामा में बुधवार की सुबह आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में जौनपुर के जिलाजीत यादव शहीद हो गए हैं. 26 साल के जिलाजीत यादव जौनपुर के धौरहरा इजरी बहादुरपुर स्थित सिरकोनी के निवासी थी, परिवार की इकलौते जिलाजीत के शहीद होने की खबर के साथ ही घर और परिवार वालों में कोहराम मच गया.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलवामा में बुधवार की सुबह हुए मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. फिलहाल इलाके में अभी सर्च आपरेशन जारी है. खुफिया एजेंसियों को इस बात की सूचना मिली थी कि पुलवामा के कमराजीपोर में एक बाग में आकंती छिपे हुए हैं.
जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उस इलाके को चारो तरफ से घेर लिया और आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया. खुद को घिरता हुआ देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरु कर दी इस दौरान जिलाजीत शहीद हो गए.
जिलाजीत के पिता कांता प्रसाद यादव का पिछले दो साल पहले ही निधन हो चुका है, घर पर मां उर्मिला देवी, पत्नी पूनम अपने सात माह के बेटे के साथ रहती है. इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद वे आर्मी में भर्ती हो गए थे तबसे वे देश सेवा में लगे हुए थे.
The post कश्मीर के पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में जौनपुर का ‘लाल’ जिलाजीत यादव हुआ शहीद appeared first on AKHBAAR TIMES.