बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा मेरे विधानसभा क्षेत्र से जमातियों को निकालें बाहर, मुझे अपने…

Share and Spread the love

सरकार भले ही हमारे फोन की कॉलर ट्यून के जरिए ये संदेश देने की कोशिश कर रही है कि हमें बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं मगर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेता लगातार ऐसे बयान देते नजर आ रहे हैं जिसमें बीमारी की जगह एक धर्म विशेष के बीमार को निशाना बनाया जा रहा है.
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी से तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को लेकर विवादित बयान दिया है.
बीजेपी विधायक ने जिले के डीएम से कहा है कि तबलीगी जमात से जुड़े जो भी लोग कवल गांव की मस्जिद में क्वारंटाइन किए गए हैं उन्हें गांव से बाहर निकाला जाए. उन्होंने कहा कि कम से कम हम अपने क्षेत्र में रहने वाले लोगों की सुरक्षा चाहते हैं.

विक्रम सैनी ने बताया कि प्रशासन ने 27 अप्रैल को 11 जमातियों को कवल गांव की मस्जिद में क्वारंटाइन किया है. इनमें से दो लोग कोरोना संक्रमति पाए गए. उन्होंने कहा कि मुझसे क्षेत्र की जनता ने ये कहा है कि मैं अधिकारियों से बात करके उन्हें क्षेत्र से बाहर शिफ्ट कराने का काम करूं.
बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जिसमें जमातियों को लेकर इस तरह की टिप्पणी की गई हो. इससे पहले दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मामले में भी तमाम तरह की बातें की गई थी.
The post बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा मेरे विधानसभा क्षेत्र से जमातियों को निकालें बाहर, मुझे अपने… appeared first on AKHBAAR TIMES.