सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की माफ़ी की मांग पर बोले संजय राउत, करेंगे विचार

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में सियासी बयानबाजी भी सामने आई है. शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिस पर बवाल खड़ा हो गया. जिसके बाद सुशांत के परिवार ने संजय राउत से माफ़ी मांगने की मांग की है. इस पर राउत ने कहा है कि वे विचार करेंगे.
संजय राउत ने अपने बयान में कहा है कि उनकी तरफ से इस बारे में अगर कोई गलती हुई हो तो वे इस पर विचार करेंगे. लेकिन हमें इसको देखना पड़ेगा. जो कुछ भी मैंने कहा उसको लेकर हमारे पास जानकारी थी और सुशांत के परिवार ने जो कुछ भी कहा उस बारे में उनके पास जानकारी थी.
सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील अनीश झा ने महाराष्ट्र के राज्यसभा सांसद संजय राउत को वकालतन नोटिस भी भेजा है. वकील ने कहा कि संजय राउत को एक्टर सुशांत की मौत पर दिए बयान को लेकर माफ़ी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्त है.
संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा था कि सुशांत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे. उन्होंने दावा किया कि सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी. इसके अलावा राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दबाव की तरकीब का इस्तेमाल किया जा रहा है.
The post सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की माफ़ी की मांग पर बोले संजय राउत, करेंगे विचार appeared first on AKHBAAR TIMES.