शिवसेना ने कसा बीजेपी पर तंज, कहा अशोक गहलोत ने तो आपरेशन लोटस का ही आपरेशन कर दिया

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAशिवसेना ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि राजस्थान में आपरेशन लोटस की विफलता राजनीतिक घमंड की हार है. शिवसेना की ये टिप्पणी उस समय आई है जब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मैत्रीपूर्ण समाधान के संकेत मिले हैं.
शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आपरेशन लोटस का ही आपरेशन करके भाजपा को सबक सिखाने का काम किया है. शिवसेना ने चुटकी लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी का आपरेशन लोटस विफल हो चुका है.
कहा कि कम से कम बीजेपी को अब इससे सबक लेना चाहिए. कुछ फर्जी डाक्टरों द्वारा महाराष्ट्र में आपरेशन की नई तारीख अब सितंबर में घोषित की गई है.

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां पर उसकी सरकार नहीं हैं, वहां वह राज्यों में सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश में इस कदर व्यस्त हैं जैसे देश के सामने और परेशानियां हैं ही नहीं.
मुखपत्र में ये भी कहा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के जाने का किसी प्रकार का कोई संकेत नहीं मिल रहा है. बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है, अर्थव्यवस्था रसातल में जाती हुई दिखाई दे रही है, इन सभी को पटरी पर लाने के लिए कोई काम नहीं किया जा रहा है. इसके बजाय सरकार गिराने पर जोर दिया जा रहा है.
The post शिवसेना ने कसा बीजेपी पर तंज, कहा अशोक गहलोत ने तो आपरेशन लोटस का ही आपरेशन कर दिया appeared first on AKHBAAR TIMES.