भाजपा विधायक मारपीट मामले में अखिलेश ने कसा तंज, कहा विधायक जी ऐसा क्या कर दिया कि….

Share and Spread the love

अलीगढ़ के गोंड थाने में पुलिस और भारतीय जनता पार्टी के विधायक के बीच हुई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. विधायक और एसओ दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. विपक्षी दल सरकार पर तंज कसने जुट गए हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश का हाल ये है कि स्वयं भाजपा के ही विधायक पुलिस के द्वारा मारपीट का शिकार होने का आरोप लगा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि इस मामले की जाँच होनी चाहिए और इस सच की भी कि आख़िरकार विधायक जी ने ऐसा क्या कह दिया या कर दिया कि मर्यादा की सारी सीमाएँ टूट गयीं.
गौरतलब है कि विधायक एबीवीपी कार्यकर्ता संग पिछले दिनों हुई मारपीट के मामले में सिफारिश करने गए थे, इस दौरान आरोप था कि एसओ ने इस मामले में रुपये लेकर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की, इसके बाद तमतमाए बीजेपी विधायक और समर्थकों ने इस दौरान थाने पहुंचकर इस बात की शिकायत की, शिकायत के दौरान ही झगड़ा होने लगा, झगड़ा इस स्तर पर बढ़ा कि मारपीट की स्थिति आ गई.
The post भाजपा विधायक मारपीट मामले में अखिलेश ने कसा तंज, कहा विधायक जी ऐसा क्या कर दिया कि…. appeared first on AKHBAAR TIMES.