पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत या अफवाह, परिवार ने दी जानकारी, मीडिया से की ये अपील?

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYदेश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. वो लगातार वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर उड़ी. ट्विटर पर प्रणब मुखर्जी की मौत की अफवाह ट्रेंड हो रही है इसके साथ ही फेसबुक पर भी लोग खूब पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन इस बीच परिवार और अस्पताल की ओर से ये साफ कर दिया है कि प्रणब मुखर्जी अभी भी जिंदा हैं और वेंटीलेटर पर हैं.
उधर पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शमिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके बारे में जो अफवाह उड़ाई जा रही है. वो बिल्कुल झूठ है, इस दौरान उन्होंने मीडिया से आग्रह किया कि वे उन्हें काल ना करें. पूर्व राष्ट्रपति की बेटी और कांग्रेस नेता शमिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि वो अपना मोबाइल फ्री रखना चाहती है जिससे उन्हें अस्पताल के हेल्थ को लेकर जानकारी मिलती रहे.
आर्मी अस्पताल की ओर से जारी किए गए ताजा मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक प्रणब मुखर्जी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. वे लगातार वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं. सेना अस्पताल की ओर से जारी किए गए ताजा बुलेटिन में कहा गया है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में सुबह से कोई बदलाव नहीं देखा गया है वे कोमा जैसी हालत में हैं. उन्हें लगातार वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा जा रहा है.

Rumours about my father is false. Request, esp’ly to media, NOT to call me as I need to keep my phone free for any updates from the hospital
— Sharmistha Mukherjee (@Sharmistha_GK) August 13, 2020

The post पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की मौत या अफवाह, परिवार ने दी जानकारी, मीडिया से की ये अपील? appeared first on AKHBAAR TIMES.