अलीगढ़ मामले पर बोलीं मायावती, कहा सपा और भाजपा सरकार में क्या अंतर रह गया?

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कल थाने के भीतर बीजेपी विधायक और एसओ के बीच मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. विपक्षी दल इस मामले को लेकर सरकार पर तंज कस रहे हैं. विधायक और एसओ एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.
इस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने भाजपा के साथ साथ सपा को भी घेरा है. उन्होंने कहा कि यूपी में अब कानून-व्यवस्था दम तोड़ रही है. कल अलीगढ़ में स्थानीय भाजपा विधायक व पुलिस द्वारा एक-दूसरे पर लगाया गया आरोप व मारपीट अति-गंभीर व काफी चिन्ताजनक. इस प्रकरण की न्यायोचित जाँच होनी चाहिए व जो भी दोषी हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, बीएसपी की यह माँग है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमायावती ने कहा कि साथ ही, यूपी में इस प्रकार की लगातार हो रही जंगलराज जैसी घटनाओं से यह स्पष्ट है कि खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सपा व बीजेपी की सरकार में भला फिर क्या अन्तर रह गया है? सरकार इसपर समुचित ध्यान दे, बीएसपी की जनहित में यही सलाह.
इससे पहले कल अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश का हाल ये है कि स्वयं भाजपा के ही विधायक पुलिस के द्वारा मारपीट का शिकार होने का आरोप लगा रहे हैं. इस मामले की जाँच होनी चाहिए और इस सच की भी कि आख़रिकार विधायक जी ने ऐसा क्या कह दिया या कर दिया कि मर्यादा की सारी सीमाएँ टूट गयीं.
The post अलीगढ़ मामले पर बोलीं मायावती, कहा सपा और भाजपा सरकार में क्या अंतर रह गया? appeared first on AKHBAAR TIMES.