सपा पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष लोटनराम निषाद और जीतू पटेल ने कार्यकर्ताओं को दिए नियुक्ति पत्र

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लोटनराम निषाद और हरदोई सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल ने हरदोई के जिला कार्यालय पर नवनियुक्त जिला संगठन के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे. इस मौके पर पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष चौधरी लोटनराम निषाद का भव्य स्वागत भी किया गया.
इस अवसर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए अधिकांश जिलों में पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्ति की जा चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पिछड़े वर्ग संगठन में पिछड़े वर्ग की समस्त जातियों के मेहनती लोगों को पद व जिम्मेदारी दी गई है.
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पिछड़े दलित व अल्पसंख्यक समुदाय के साथ अन्याय कर रही है. भाजपा सरकार में सवर्ण समाज के लोग भी परेशान है, बीजेपी की मोदी और योगी सरकार बेरोजगरों को न तो नौकरी दे रही है और न रोजगार की कोई व्यवस्था कर रही है.

सपा नेता ने कहा कि देश प्रदेश में विकास कार्य ठप्प है, बीजेपी सरकार में किसान मजदूर आत्महत्या करने के लिए मजबूर है, इस सरकार को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार न होने के बावजूद भी मजदूरों व किसानों की मौत पर पीड़ित परिवार को 1-1 लाख रुपये की सहायता की है.
चौधरी लोटनराम निषाद ने कहा कि हमें 2022 में हर हाल में अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है. इसके लिए हमें अभी से प्रयास तेज करने होंगे. हमें लोगों को ये बताना होगा कि भाजपा सरकार समाज को तोड़ने का काम कर रही है, विकास के नाम पर इस सरकार ने कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ अखिलेश यादव कीउत्तर प्रदेश को तरक्की की ओर ले जा सकते हैं. इससे पहले उन्होंने ये कर दिखाया है.
The post सपा पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष लोटनराम निषाद और जीतू पटेल ने कार्यकर्ताओं को दिए नियुक्ति पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.