स्वामी प्रसाद मौर्य का सपा-कांग्रेस पर निशाना, कहा श्रमिकों को लेकर घड़ियाली आंसू ना बहाए

Share and Spread the love

image credit-social mediaउत्तर प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा श्रमिकों के सबसे बड़े दुश्मन हैं, क्योंकि इस संकट में भी श्रमिकों का विरोध कर रहे हैं. जिनके लिए निवेश के माध्यम से रोजगार तलाशने की प्रक्रिया चल रही है.
मौर्य ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का बयान दर्शाता है कि श्रमिकों के सबसे बड़े दुश्मन हैं क्योंकि हाल ही में जो संसोधन अध्यादेश आया है उसमें अन्य प्रदेशों में रह रहे कामगारों, उन प्रवासी मजदूरों को यूपी में लाने का निर्णय लिया गया.

उन्होंने कहा कि राज्य की योगी सरकार ने ये भी निर्णय लिया है कि इन श्रमिकों को अब कहीं भी जाने की जरुरत ना पड़े ये लोग यहीं पर रहकर काम करें, वे जिस भी काम के योग्य हो उनको उस काम के अवसर प्रदान किए जाए. कहा कि हम लाकडाउन के चलते श्रमिकों को कारखानों में समायोजित करने के लिए अवसर प्रदान करने जा रहे हैं.
कांग्रेस और सपा के बयान से उनका श्रमिक विरोधी चेहरा सामने आया है. उनको मैं इस संदर्भ में स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि जो श्रमिकों के लिए घडियाली आंसू बहा रहे हैं. उनको शायद इस बात का अंदाजा भी नहीं हैं कि हमने नए निवेश में श्रमिकों के हितों का ध्यान रखा है.
The post स्वामी प्रसाद मौर्य का सपा-कांग्रेस पर निशाना, कहा श्रमिकों को लेकर घड़ियाली आंसू ना बहाए appeared first on AKHBAAR TIMES.