विधायक विजय मिश्रा बोले- ब्राह्मण हूं, कभी भी हो सकता एनकाउंटर, पुलिस ने दिया जवाब

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के भदोही से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने कहा है कि ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है. कहा कि पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है. विधायक ने ये बात एक वीडियो जारी कर कही है. जिसके बाद भदोही पुलिस की ओर से भी बयान जारी किया गया है.
एसपी रामबदन सिंह ने भी एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि विधायक विजय मिश्र ने असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने अपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने के लिए वीडियो बनाया है. यह जनता में भ्रम फैलाने के उद्येश्य से जारी किया गया. उनके खिलाफ 73 मुकदमें दर्ज हैं. उनकी सुरक्षा के लिए गनर दिया गया है.

विधायक विजय मिश्र द्वारा 13.8.20 को एक वीडियो जो असत्य तथ्यों को आधार बनाकर अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने तथा जनता में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से जारी किया गया उनके विरुद्ध 73 अभियोग पंजीकृत हैं।उनके सुरक्षार्थ गनर दिया गया है वीडियो में लगाए गए आरोप असत्य और निराधार हैं।
— BHADOHI POLICE (@bhadohipolice) August 13, 2020

वहीं विधायक विजय मिश्रा वीडियो में कह रहे हैं कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है. ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राहमण होकर चार बार से विधायक हैं.
विजय मिश्रा ने कहा कि उनके साथ ये सब हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकार चुनाव लड़ सके. बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर हैं, इसलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है.
The post विधायक विजय मिश्रा बोले- ब्राह्मण हूं, कभी भी हो सकता एनकाउंटर, पुलिस ने दिया जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.