फर्जी ASI बन मास्क न पहनने वालों का कर रही थी चालान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share and Spread the love

दिल्ली में एक 20 वर्षीय युवती सहायक उप निरीक्षक बताकर कोरोना को लेकर नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान कर रही थी. पुलिस ने युवती को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पहचान दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली तमन्ना जहां के रूप में हुई.
पुलिस ने बताया कि युवती बेरोजगार थी. ऐसे में उसने आसानी से पैसा कमाने के लिए फर्जी चालान किए. उसने पुलिस की वर्दी पहन ली और मास्क न पहनने वालों और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन न करने वालों के लिए चालान करने लगी.
इलाके में गश्त लगाने वाले हेड कांस्टेबल सुमेर सिंह ने गौर किया कि तिलक नगर में एक महिला मास्क न पहनने वालों का चालान कर रही है. सुमेर सिंह ने शक होने पर एक कांस्टेबल को सादे कपड़ों में बिना मास्क पहने भेजा तो आरोपी ने चालान का भुगतान करने के लिए कहा.

FAKE LADY ASI ISSUING COVID CHALLANS NABBED
Tamanna Jahan couldn’t outsmart HC Satish & CT Ashok/PS Tilak Nagar while issuing challans for COVID violations to the unsuspecting violators as ASI in fake uniform. Booked accordingly. @HMOIndia @LtGovDelhi @CPDelhi @ANI @DelhiPolice pic.twitter.com/2LfoeQW2S4
— DCP West Delhi (@DCPWestDelhi) August 13, 2020

जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वर्दी और फर्जी चालान की किताब व 800 रूपये जब्त किए और मामला दर्ज कर लिया गया.
The post फर्जी ASI बन मास्क न पहनने वालों का कर रही थी चालान, पुलिस ने किया गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.