अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी को लेकर सामने आया बड़ा सच, उसे पसंद था अमर का ये अंदाज

Share and Spread the love

बिकरू घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे के खास गुर्गे अमर दुबे की पत्नी को लेकर लगातार नए तथ्य सामने आ रहे हैं. बिकरू घटना के तीन दिन पहले ही अमर दुबे की शादी विकास ने ख़ुशी नाम की लड़की से करवाई थी. अमर के एनकाउंटर के बाद उसकी शादी के कुछ वीडियो सामने आए, जिनसे कई खुलासे हुए. अब पुलिस ने एक और बड़ा दावा किया है.
पुलिस का कहना है कि ख़ुशी को पता था कि अमर दुबे बदमाश है, वह असलहे रखता है. उसे अमर दुबे की दबंगई पसंद थी, इसीलिए उसने शादी की. पुलिस द्वारा इस तथ्य को विवेचना में शामिल किया गया है.
बिकरू प्रकरण से तीन दिन पहले 29 जून को अमर और ख़ुशी की शादी हुई थी. पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में ख़ुशी को जेल भेज दिया था. जिसके बाद परिजनों की ओर से गया कि ख़ुशी को जेल क्यों भेजा गया, उसकी अभी तीन दिन पहले ही शादी हुई है.

इस बीच ख़ुशी को जेल से रिहा करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी थी, लेकिन फिर अचानक प्रक्रिया रोक दी गयी. विवेचक इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि अमर और ख़ुशी एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से जानते थे. दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. ख़ुशी को यह पता था कि अमर, विकास दुबे के साथ रहता है. वह विकास दुबे को भी जानती थी. जिसके बाद पुलिस ने ख़ुशी को आरोपी बनाना तय किया.
इंस्पेक्टर के मुताबिक अमर ने अपनी फेसबुक आईडी पर असलहों से लैस होकर कई फोटो पोस्ट की थीं. जबकि ख़ुशी और उसके परिवार का कहना है कि उसे पता नहीं था कि अमर इस तरह के धंधों में है. पुलिस ने दोनों के बीच हुई चैट को भी साक्ष्य के तौर पर रखा है.
इससे पहले परिजनों की ओर से दावा किया गया था कि विकास ने जबरन शादी कराई थी. लेकिन कुछ ग्रामीणों ने बयान दिए हैं कि शादी रजामंदी से हुई थी. कुछ वीडियोज भी सामने आए जिसमें ख़ुशी अपनी शादी में खुश दिख रही है.
The post अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी को लेकर सामने आया बड़ा सच, उसे पसंद था अमर का ये अंदाज appeared first on AKHBAAR TIMES.