आप नेता संजय सिंह बोले- ठाकुरों को छोड़ सभी जातियों के साथ हो रहा अन्याय

Share and Spread the love

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी से सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि प्रदेश में ठाकुरों को छोड़कर अन्य जातियों के साथ अन्याय हो रहा है. सरकार सिर्फ क्षत्रियों पर ध्यान दे रही है.
एक बार फिर संजय सिंह राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के न बुलाये जाने पर बोले. उन्होंने कहा कि इसको लेकर दलितों ने खुलकर रोष व्यक्त किया है. दलितों ने इसे अपना अपमान माना है.
संजय सिंग ने कहा कि जबसे मैंने इस मुद्दे को उठाया, मेरे पास ढेरों फोन आ रहे हैं. राजभर, कुर्मी, गड़ेरिया, कश्यप, लोध, कुम्हार, नाई, बढई, सोनकर, वाल्मीकि, जाटव, पासवान, धोबी, कोली समाज के लोगों में भी सरकार के प्रति भारी गुस्सा है. सभी अपनी उपेक्षा की बात कह रहे हैं.
उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज सरकार से ख़ासा नाराज है. भाजपा के 58 विधायक ब्राह्मण हैं. सभी में बेहद गुस्सा है. राज्य के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा से सवाल पूछते हुए संजय सिंह ने कहा कि खुद ब्राह्मण होकर भी वह ब्राह्मणों के साथ हो रहे अन्याय पर चुप क्यों हैं.
उन्होंने कहा कि एसटीएफ को लोग स्पेशल ठाकुर फ़ोर्स कहने लगे हैं, जो चुन-चुनकर ब्राह्मणों को मार रही है. आगे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य भी लाचार हैं और अपने समाज का कोई काम नहीं करा पा रहे हैं. भाजपा ने उनका  इस्तेमाल सिर्फ वोट के लिए किया है.
The post आप नेता संजय सिंह बोले- ठाकुरों को छोड़ सभी जातियों के साथ हो रहा अन्याय appeared first on AKHBAAR TIMES.