कौशाम्बी में बिकरू जैसी वारदात, आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला हो गया. पुलिस दबिश देने पहुंची थी. यह मामला जिले के कड़ा धाम कोतवाली इलाके का है. पुलिस की टीम चोरी के मामले में आरोपी को पकड़ने गयी थी. न सिर्फ पुलिस पर हमला किया बल्कि उनके हथियार भी छीन लिए.
इलाके के कई घरों में चोरी की वारदाते सामने आई थीं. मुखबिर की सूचना पर सैनी कोतवाली के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोर को पकड़ने के लिए पहुंची.
दबिश के दौरान कड़ा धाम कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिए. इस बीच युवक की मां समेत कई महिलाओं और लड़कों ने मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया. ईट-पत्थर, लाठी-डंडे पुलिस पर बरसाने लगे. लोगों ने पुलिस की सरकारी रिवाल्वर और मोबाइल भी छीन लिया.
सब इंस्पेक्टर राज सिंह और सिपाही दिलीप को गंभीर चोट आई. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया है कि दरोगा से छीनी गयी रिवाल्वर को बरामद कर लिया गया है. हिरासत में लिए गए हमलावरों के खिलाफ रासुका के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस पर हमले की जानकारी होते ही कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. ताबड़तोड़ छापेमारी हुई. इस दौरान तीन महिला समेत एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इससे पहले किसी तरह दोनों पुलिसकर्मियों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई.
The post कौशाम्बी में बिकरू जैसी वारदात, आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला appeared first on AKHBAAR TIMES.