सड़क पर मजदूरों की हालत देखकर लगता है कि हमारा सिस्टम फेल हो गया हैः अरविंद केजरीवाल

Share and Spread the love

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों के अपने घर जाने का सिलसिला लगातार जारी है. हालत ये है कि लोग किसी भी कीमत पर अपने घर पहुंचना चाहते हैं. कोई पैदल तो कोई साइकिल या रिक्शा से ही अपने गंतव्य की ओर चल पड़ा है. कितने ऐसे मजदूर हैं जो अपने घर जाने की कोशिश में जिंदगी की जंग हार गए हैं.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मजदूरों की हालत देखकर लग रहा है कि हमारा सिस्टम फेल हो गया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी दिल्ली में प्रवासी निवासियों से निवेदन है कि हमने आपके खाने का इंतजाम कर रखा है, फिर भी आप जाना चाहते हैं तो उसके लिए हम केंद्र सरकार से और राज्य सरकारों से ट्रैन के लिए बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर जाना चाहते ही हैं तो थोड़ा इंतेजार कर लें हम आपके जाने का प्रबंध कर रहे हैं, लेकिन पैदल न निकलें.
केजरीवाल ने कहा कि कल विपक्ष ने कोरोना वॉरियर्स के इलाज हेतु निकाली हुई ऑर्डर का मजाक उड़ाया. ये निंदनीय है, क्या कोरोना वॉरियर्स को इलाज के लिए सुविधाएं नहीं मिलनी चाहिए? क्या ऐसे कठिन समय में राजनीति करना सही है.

Overall corona figures rising in Delhi but at the same time people are getting cured and going back home safe. Now we’ve to learn to live with corona. https://t.co/tg0y1ZwQds
— AAP (@AamAadmiParty) May 10, 2020

The post सड़क पर मजदूरों की हालत देखकर लगता है कि हमारा सिस्टम फेल हो गया हैः अरविंद केजरीवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.