भाजपा विधायक बोले, लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा

Share and Spread the love

हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखरता से बात रखने के लिए जाने जाते हैं. अपने बयानों की वजह से वो आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. अलीगढ़ में भाजपा विधायक और थानाध्यक्ष के बीच हुए विवाद को लेकर उनकी टिप्पणी फिर चर्चा में है.
भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा भी दिन आएगा. एक दारोगा विधायक से तू, तेरे, तुझको, कहकर हाथपैर भी तोड़ेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी विधायकों पर कुछ तो कृपा कीजिए, आप ही विधायकों के संरक्षक और नेता हैं. हम लोग जाएं तो जाएं कहां, दारोगा पर कार्रवाई पर्याप्त नहीं है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAएक कमेंट में उन्होंने कहा कि पहले चलता था ठोक देंगे और अब आ गया है तोड़ देंगे. भाजपा विधायक ने कहा कि लगता है अपराधियों के साथ-साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना होगा. अलीगढ़ भाजपा विधायक के साथ हुई घटना की खबर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्रोटोकाल के अनुसार विधायक का दर्जा प्रदेश के मुख्य सचिव के बराबर है.
अपने स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा करनी है तो इस समय विधायकों को थाना तथा अधिकारियों के पास नहीं जाना चाहिए. यदि कोई अधिकारी गलत कर रहा है तो अपनी बात मीडिया या अन्य माध्यम से जिम्मेदारों और जनता तक पहुंचाकर अपने कर्तव्य और जिम्मेदारी का निर्वहन करे. श्याम प्रकाश ने कहा मेरा व्यक्तिगत विचार है कोई विधायक माने या न माने.
The post भाजपा विधायक बोले, लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़ना पड़ेगा appeared first on AKHBAAR TIMES.