आरोपः शिकायत करने थाने पहुंची युवती से बोले इंस्पेक्टर, पहले डांस करके दिखाओ

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश पुलिस पर शिकायतकर्ता युवती से थाने में डांस कराने का मामला सामने आया है. युवती ने दारोगा पर आरोप लगाए हैं. हालांकि पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि ये आरोप गलत हैं, सिर्फ दबाव बनाने की वजह से ऐसा किया जा रहा है. फिर भी मामले की जांच की जाएगी.
मामला कानपुर के गोविंदनगर थाने का बताया जा रहा है. गोविंदनगर थानाक्षेत्र के दबौली वेस्ट में रहने वाली 15 वर्षीय युवती ने थानाप्रभारी अनुराग मिश्रा पर थाने में डांस कराने का आरोप लगाया. युवती का आरोप लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवती का कहना है कि उसके पिता का देहांत हो चुका है, वो अपनी मां और दो छोटे भाइयों के साथ किराए के मकान में रहती है. वो अपना और परिवार का पेट पालने के लिए जागरण पार्टी में काम करती है. उसने कहा कि वो इससे पहले दादानगर के मिश्रीलाल चौराहे पर किराए के मकान में रह रही थी जिसमें अनूप नाम के व्यक्ति ने ताला डाल दिया.
उसने कहा कि वो आठ अगस्त को इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने डांस करके दिखाने को कहा. उसने कहा कि उसे देर रात तक थाने में बिठाए रखा गया.
वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी प्रितिंदर सिंह ने बयान देते हुए कहा कि मामला मकान पर कब्जे के विवाद का है. किशोरी ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह का झूठा आरोप लगाया है. मामले की जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.
The post आरोपः शिकायत करने थाने पहुंची युवती से बोले इंस्पेक्टर, पहले डांस करके दिखाओ appeared first on AKHBAAR TIMES.