भदोही विधायक की बेटी बोली, मेरे पिता का विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. विधायक की पुत्री ने अपने पिता के फेक एनकाउंटर की आशंका जताते हुए उन्हें सुरक्षित अदालत तक पहुंचाने की गुहार लगाई है.
मध्यप्रदेश में उनकी गिरफ्तारी को लेकर आगर मालवा के एसपी राकेश सागर ने कहा है कि हमने विधायक विजय मिश्रा को गिरफ्तार नहीं किया है. उन्होंने कहा कि हमें भदोही से सूचना मिली थी कि इनपर अपराध पंजीकृत है उनकी गिरफ्तारी में सहयोग करें. इस परिपेक्ष में उन्हें रोककर पूछताछ की गई है. भदोही से अधिकारी आकर विधित कार्रवाई करेंगे.

आगर मालवा एसपी के बयान पर विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा ने कहा कि मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट ले आइये, उनका विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए प्लीज! उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहती हूं कि मेरे पिता किसकी हिरासत में हैं, मध्यप्रदेश पुलिस या यूपी पुलिस.
इस मामले पर भदोही के एसपी ने कहा है कि ज्ञानपुर MLA विजय मिश्रा को SP आगर मालवा (M.P.) ने गिरफ्तार किया है. हमने अपनी टीम रवाना कर दी है. उनका ट्राएल होगा और केस की इन्वेस्टिगेशन की जाएगी. उनकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पत्नी गिरफ्तारी से बचने के लिए छिप रही है.
The post भदोही विधायक की बेटी बोली, मेरे पिता का विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए… appeared first on AKHBAAR TIMES.