समाजवादियों ने चीन नक्शे व झंडे पर झाड़ू चलाकर किया विरोध प्रदर्शन

Share and Spread the love

स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले समाजवादी पार्टी व्यापार सभा और उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के सदस्यों ने भारत माता की जय के नारों के साथ चीन के झंडे और नक्शे पर झाड़ू चलाकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए पाकिस्तान से ज्यादा खतरनाक चीन है.
सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि चीन हमारी भूमि पर बुरी नज़र रखता है और हमारे खिलाफ आतंकवाद को भी प्रायोजित करता है. उन्होंने कहा कि व्यापारी आज चीन के झंडे व नक्शे पर झाड़ू चलाकर इस स्वतंत्रता दिवस पर चीन के भारत से पूर्ण सफाए का संकल्प लेते हैं.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि इतिहास में चीन ने हमेशा दोस्ती का हाथ बढ़ाकर भारत को धोखा ही दिया है. वर्तमान में लेह लदाख क्षेत्र की घटना चीन के दुस्साहस का प्रतीक है. सपा नेता ने मांग रखी कि भारत माता व देश के शहीद सैनिकों के सम्मान में चीन से आयात रोका जाना चाहिए क्योंकि उससे हमारे कुटीर उद्योग खत्म हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भारत चीन का डम्पिंग ग्राउंड बन चुका है. चीन से आयात रोका जाना चाहिए या 300 प्रतिशत तक ड्यूटी लगा देना चाहिए.
प्रान्तीय व्यापार मण्डल के कानपुर नगर अध्यक्ष जीतेन्द्र जायसवाल ने कहा की इस राखी व जनमाष्टमी कानपुर ने चीन का बहिष्कार किया है और दीपावली पर भी चीन की सामग्री का बहिष्कार होगा. देश का व्यापारी देश और सेना के सम्मान के लिए हर हद तक लड़ेगा.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, जितेंद्र जायसवाल, हरप्रीत भाटिया लवली, अभिलाष द्विवेदी, पारस गुप्ता, गौरव बकसारिया, पंकज वर्मा, दीपक मेहरोत्रा, अमित तिवारी, करन साहनी आदि थे.
The post समाजवादियों ने चीन नक्शे व झंडे पर झाड़ू चलाकर किया विरोध प्रदर्शन appeared first on AKHBAAR TIMES.