राजस्थान में टला सियासी संकट, गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वासमत, पायलट बोले पहले मैं…

Share and Spread the love

राजस्थान में बीते कई हफ्तों से चला आ रहा सियासी संकट अब टल गया है. आज राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने विश्वास मत हासिल कर लिया. सरकार ने ये प्रस्ताव ध्वनिमत से जीत लिया. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.
इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि आज सरकार ने सदन के भीतर विश्वासमत हासिल कर लिया. सरकार को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही थी उन्हें विराम मिल गया. उन्होंने कहा कि अब हम उन सभी मुद्दों के लिए रोडमैप तैयार कर रहे हैं जो अबतक उठाए जा रहे थे.

पायलट ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि उचित समय आने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी. इसके बाद सचिन पायलट ने कहा कि पहले मैं सरकार का हिस्सा था लेकिन अब नहीं हूं. उन्होंने कहा कि ये महत्वपूर्ण नहीं है कि कौन कहां बैठता है, बल्कि महत्वपूर्ण ये है कि किसके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है.
मुख्यमंत्री अशोक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने ये तय कर रखा है कि सरकार गिराकर रहेंगे लेकिन मैंने सरकार गिरने नहीं दी. उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ दो लोग राज कर रहे हैं ये कोई लोकतंत्र है क्या.
The post राजस्थान में टला सियासी संकट, गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वासमत, पायलट बोले पहले मैं… appeared first on AKHBAAR TIMES.