स्वामी अभिषेक और रोहित सिंह पहुंचे अयोध्या, कहा धर्म आस्था का विषय है न कि राजनीति का…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में सक्रिय राजनीतिक दल युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह आज अयोध्या पहुंचे और रामजन्म भूमि जाकर भगवान राम के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म आस्था का विषय है न कि राजनीति का.
युवा चेतना संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने राम मंदिर विवाद के शांतिपूर्वक समाधान के लिए सुप्रीमकोर्ट का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि प्रभु राम हम सभी के अराध्य हैं, उनकी ही कृपा से सृष्टि चल रही है. उनका ही घर न बने ये उचित नहीं था.
स्वामी अभिषेक ने कहा कि देश की स्थिती ठीक नहीं है, अब प्रभु राम ही देश को बचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि धर्म आस्था का विषय है न कि राजनीति का.

युवा चेतना संयोजक रोहित सिंह ने कहा कि भगवान राम त्याग, मर्यादा और आदर्श के प्रतीक हैं हमें उनके दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश में किसान, मजदूर, नौजवान सब परेशान हैं और सरकार मस्त है.
रोहित सिंह ने कहा कि भाजपा केंद्र और राज्य दोनों जगह सरकार में है परंतु विकास कहीं नहीं दिख रहा है. उन्होंने कहा कि योगी राज में सरकार जाति के चश्मे से काम कर रही है.
रोहित ने कहा कि युवा चेतना पूरे उत्तर प्रदेश में जनता के हक़ की लड़ाई लड़ रही है. युवा चेतना का संघर्ष उत्तर प्रदेश को उत्तम बनाने का है.
The post स्वामी अभिषेक और रोहित सिंह पहुंचे अयोध्या, कहा धर्म आस्था का विषय है न कि राजनीति का… appeared first on AKHBAAR TIMES.