स्वत्रंता दिवस पर राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं, शेयर किया जवाहरलाल नेहरु का ये विचार

Share and Spread the love

देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. राजनेता देशवासियों को आजादी के पर्व के अवसर पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु के एक विचार को साझा किया है.
राहुल गांधी ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पंडित नेहरु का विचार- सह-अस्तित्व का एकमात्र विकल्प विनाश, साझा किया.

“The only alternative to coexistence is codestruction.” Jawaharlal Nehru
Best wishes on Independence Day pic.twitter.com/mRpySawwQE
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) August 15, 2020

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जान की कीमत चुकाकर, लंबे संघर्ष के बाद भारत को आजादी मिली. करोड़ों हिंदुस्तानी एक होकर सत्य के लिए लड़े और जीते. जान की बाजी लगाकर हमें अपनी आजादी की रक्षा करनी है.
आगे लिखा कि स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मोर्चे पर डटे जवानों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों, किसानों और मजदूरों को नमन.

जान की कीमत चुकाकर, लम्बे संघर्ष के बाद भारत को आज़ादी मिली। करोड़ों हिंदुस्तानी एक होकर सत्य के लिए लड़े और जीते। जान की बाजी लगाकर हमें अपनी आजादी की रक्षा करनी है।
स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मोर्चे पर डटे जवानों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों, किसानों और मजदूरों को नमन। pic.twitter.com/s0xz4NSupm
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) August 15, 2020

The post स्वत्रंता दिवस पर राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं, शेयर किया जवाहरलाल नेहरु का ये विचार appeared first on AKHBAAR TIMES.