नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले सकती है राम विलास पासवान की पार्टी!

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के सियासी समीकरण बदलते दिखाई दे रहे हैं. राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले सकती है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते आए हैं. जिसके बाद जेडीयू की ओर से भी पलटवार किया गया.
पार्टी सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि पार्टी नीतीश सरकार से अपना समर्थन वापस ले सकती है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा से गुरुवार को मुलाकत की और इस मुद्दे समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की.
जिसके बाद चिराग पासवान ने शनिवार को लोजपा के पटना कार्यालय में पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई. बैठक में ललन सिंह के बयान पर गंभीरता से चर्चा हुई.
इससे पहले जेडीयू नेता ललन सिंह ने चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए उन्हें कालिदास की तरह बताया था. कहा था कि वह उसी पेड़ की शाखा को काट रहे हैं जिस पर वह बैठे हैं.
वहीं एक लोजपा नेता ने कहा है कि ललन सिंह ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है. हम नीतीश कुमार सरकार से अपना समर्थन वापस ले सकते हैं. जबकि आज होने वाली बैठक की जानकारी चिराग ने मीडिया को न देने की बात कही है.
The post नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले सकती है राम विलास पासवान की पार्टी! appeared first on AKHBAAR TIMES.