धोनी के रिटायरमेंट पर मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा- दिल अभी भरा नहीं, बीईसीआई से की ये अपील

Share and Spread the love

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक 15 अगस्त की शाम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करदी. जिसके बाद झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से फेयरवेल मैच करवाने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं है.
सीएम सोरेन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश और झारखण्ड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से लिया है. हम सबके चहेते झारखण्ड का लाल माहि को नीली जर्सी पहने नहीं देख पाएंगे. पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं है.

देश और झारखण्ड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।हम सबके चहेते झारखण्ड का लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे।पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूँ हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच राँची में हो जिसका 1/2 pic.twitter.com/XFt5zBSvG8
— Hemant Soren (घर में रहें – सुरक्षित रहें) (@HemantSorenJMM) August 15, 2020

उन्होंने आगे कहा कि मैं मानता हूं हमारे माहि का एक फेयरवेल मैच रांची में हो जिसका. गवाह पूरा विश्व बनेगा. बीसीसीआई से अपील करना चाहूंगा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाए जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा.
क्रिकेट मैदान पर अपने निर्णयों से चौकानें वाले धोनी ने अचानक रिटायरमेंट की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया. टेस्ट क्रिकेट से पहले ही रिटायरमेंट ले चुके धोनी अब वनडे और टी-20 में भी टीम इंडिया की ब्लू जर्सी में नहीं दिखेंगे.
धोनी ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए की. उन्होंने लिखा कि अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर समझा जाए. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सफ़र में उतार-चढ़ाव को दर्शाया.
The post धोनी के रिटायरमेंट पर मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा- दिल अभी भरा नहीं, बीईसीआई से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.