युवा चेतना प्रतिनिधिमंडल ने बलिया मालदेपुर मोड़ हाईवे पर ब्रेकर बनाने की उठाई मांग, सौंपा ज्ञापन

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल इलाके में सक्रिय राजनीतिक दल युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बलिया से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर मालदेपुर मोड़ के पास ब्रेकर (ठोकर) बनवाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.
इस मौके पर युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने कहा कि बलिया मालदेपुर मोड़ पर आएदिन दुर्घटना होती रहती है, जिसमें राहगीरों को जान-माल का काफी नुकसान उठाना पड़ता है. उन्होंने कहा हाईवे होने की वजह से गाड़ियां काफी तेज रफ्तार से गुजरती हैं जिससे हर समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है. अगर इस मालदेपुर मोड़ पर ब्रेकर बन जाता है तो दुर्घटना में कमी आ जाएगी.
रोहित सिंह ने बलिया के जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही से मुलाकात की और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया को तुरंत हमारी मांग पर स्वीकृति प्रदान करते हुए ब्रेकर का निर्माण कराना चाहिए.

युवा चेतना प्रमुख ने जिलाधिकारी से गंगा और सरयू के लगातार बढ़ रहे जलस्तर को लेकर भी चर्चा की और बाढ़ से राहत के लिए ठोस उपाय करने की मांग की.
उन्होंने कहा कि जरा सी बरसात में बलिया शहर की सड़कों पर पानी भर जाता है जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर भी ठोस उपाय किए जाने की मांग की. इस मौके पर अजय राय मुन्ना, बैजू राय, अजय ओझा, नीतिन राय, नीलकांत वर्मा आदि उपस्थित रहे.
The post युवा चेतना प्रतिनिधिमंडल ने बलिया मालदेपुर मोड़ हाईवे पर ब्रेकर बनाने की उठाई मांग, सौंपा ज्ञापन appeared first on AKHBAAR TIMES.